Originally posted by: deepshiii
Hum beech hawa mein hai 🤣🤣
Beech hawa mein rehne wale, zameen pe ik din aayenge 🤣
Abhi toh everyone is flying 🤣
Hum geerenge to phirse Shaurya utha lega thode time mai.. 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: deepshiii
Hum beech hawa mein hai 🤣🤣
Beech hawa mein rehne wale, zameen pe ik din aayenge 🤣
Abhi toh everyone is flying 🤣
Hum geerenge to phirse Shaurya utha lega thode time mai.. 🤣
Selfie click karke tag karwa dungi sab ko.
🤣🤣🤣
BGm: aaj blue hai paani paani...🤣
Selfie click karke tag karwa dungi sab ko.
🤣🤣🤣
BGm: aaj blue hai paani paani...🤣
Jethji ka khayal rakhna babe..
Btw Yash phirse gayab.. 🤣🤣
Selfie click karke tag karwa dungi sab ko.
🤣🤣🤣
BGm: aaj blue hai paani paani...🤣
Selfie with jethji 🤣
🤣🤣
Kahaan hai mera Yash babu? 😭
Jab se gaya hai, Kanchan changed her hairstyle. Kuch to garbar hai. 😕
Ji haan, parjaaiyiji, khayal rakhungi. Yash ke pic seene sa laga lungi, phir selfie jethji se click karwa dungi.🤣
Kahaan hai mera Yash babu? 😭
Jab se gaya hai, Kanchan changed her hairstyle. Kuch to garbar hai. 😕
Ji haan, parjaaiyiji, khayal rakhungi. Yash ke pic seene sa laga lungi, phir selfie jethji se click karwa dungi.🤣
@Bold- Last fri episode se clg gaya hai na?? 😂😂😂😂
@Italics- 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
🤣🤣🤣
Nahin jaa sakhti.
Its not allowed. 😔
Fine milegi. Rs500, 000.
Imagine the torture...beach ghar ke saamne hi hai, samundar ki mehak bhi hai, mausam bhi tip top hai aaj ...aur police bhi hai.
Oh fine for swimming?
I thought for thinking about SS while swimming 😂
❤️❤️❤️
Now i want a scene with Shaurya and Anokhi under an umbrella! 😳