I didn't watched but heard it's good
Insta mein kafi hype hai😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
I didn't watched but heard it's good
Insta mein kafi hype hai😆
Aapne dekha yeh show?
Originally posted by: Srilata.Mineil
Oye Tim log TT pe ho par koi nahi mila mujhe sirf jiya dikhi..
Koi nahin main dhoondh lungi tumhe Sri
Originally posted by: darkchocolates
SAMMMEEE....😒😒
Even I discussed the same with my friend..Hug scene last mein banta tha..
Damn..Sirf haath hi pakda..😭😭😒😒
Seriously yr ek hug me kya chala jata mai wait karte reh gaye aur show Khatam hogaya
Last episode pura shadi ko de sakte the
Uska father bhi acha tha vaise 😆 Mtlb sare hi ache the us ex ko chorke😡
Meray Pass Tum hu
Was also great
Originally posted by: Manisha_IF
Areeee uske fans bhi bure hai yar
Unko itna sab hone ki bawajud apni jofi JasFa chahiye
Aye haye seriously 🤔
Originally posted by: darkchocolates
Maine dekha hai..
It wasn't diverted..It was a remake of a Turkish show..Where the FL will have an extra marital affair..
I stopped watching it mid way because of this reason..😒
Maine sirf shuru ke 5 epi dekhe but mujhe maza nahin aaya so I opted out
Ok ok mai search Karti hu 😳
Issilye maine poocha..😂😂