I'll make an AT for that yoga mat if she leaves🤣
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
I'll make an AT for that yoga mat if she leaves🤣
Originally posted by: Justasuperbgirl
Didi, 21st june aa raha hai...kuch kaalaakari nahi dikaaoge🥺.... abhi se maayke chali jaao... stage by stage woh yoga waala instinct revive karo... waha ka feel hi kuch alag hai☺️🤣
why specifically this date
Nahi bata sakti☺️
Antar rashtriya yoga divas🤣
Didi is special guest at her maayka🤣
Ahem ahem ISHANNIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIIII
Arre International Yoga Day hai🤣
aare ha yeh dd puran ke chakar mae mae bhul gye
This seems like my mum calling🤣
SHRISTHIIIIIIIIIIIIIIIIIIII🤣
dekho tum baat mat palto
Mein yaad nahi rakhti hu zyaada tar, I am not into yoga🙈