Aare vo height ki vajah but har actor alag type ka look deta hai romantic scenes tum samaj nahi rahi ho mai kya keh rahi hu 🤣
Tum kitna defend karti ho Deba ko! 🤣 Aankhein jhoot nahi bolti aur uske eyes mein yeh saaf saaf dikhayi deta h 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Aare vo height ki vajah but har actor alag type ka look deta hai romantic scenes tum samaj nahi rahi ho mai kya keh rahi hu 🤣
Tum kitna defend karti ho Deba ko! 🤣 Aankhein jhoot nahi bolti aur uske eyes mein yeh saaf saaf dikhayi deta h 🤣
Ha sorry he is very decent🤣
S : fine !! then tum jao yaha se i wont touch you from now on
Originally posted by: butterturnips
Tum kitna defend karti ho Deba ko! 🤣 Aankhein jhoot nahi bolti aur uske eyes mein yeh saaf saaf dikhayi deta h 🤣
Mai Deba ko kaha defend karti kitni baar bola vo emotional scenes mai mujhe bakwaas lagti🤣
S- zabardasti...maine abhi zabardasti ki kaha hai😉
Jo bhi ho yaar KV ki nazre badi ashleel hai ... romantic scene mai bahut ashleel type sai dekta hai
Ye kab hua???? 🤨
Mai Deba ko kaha defend karti kitni baar bola vo emotional scenes mai mujhe bakwaas lagti🤣
Hum bas tharak ki baat kar rahe the 🤣
I feel Deba is amazing in emotional scenes when she's delivering powerful dialogues
They gotta show him pulling his hair and bg mein song should be me toh viah Karke pachtaya😆
Asmita ki nazarein sirf KV pe hi padti h sabse zyada, ab obsessed ho rahi h KV ke har cheez se 🤣
A jhapatta maar legi S pe aise bolega toh😆