Originally posted by: Itsmesabah
Hemu ka opinion nahi pata as yet but Ruha ko Kanika nahi pasand hai... 😐...
Sab ko pasand hai, batata koi nahi 🤪
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Itsmesabah
Hemu ka opinion nahi pata as yet but Ruha ko Kanika nahi pasand hai... 😐...
Sab ko pasand hai, batata koi nahi 🤪
Mujhe nahi hai for bon character she is not one I would like
Aura made Bondita character
Yeah Kanika hai kaun ....???? First show hai
kya iska yeah 😳
Aree tum vo nahi dekhi, Guddan tumse na ho payega show?
Vaha vo uss se zyada age vala ladke ke saath heroine thi, iss bar kam age vala 🤪
Dance video’s mein bahut over enthusiastic lagti hai...OTT 😔
Originally posted by: Indira12
Aree tum vo nahi dekhi, Guddan tumse na ho payega show?
Vaha vo uss se zyada age vala ladke ke saath heroine thi, iss bar kam age vala 🤪
Achaa ...mai nahi dekha...mai toh pehli baar BB dekhi 😳jo abb nahi dekhti Mano ke baad se 🤪
But yeah Ani ke saath achii nahi hai ....👎🏼
Guys see bon dance it was amazing
How dare thakumaa come and pull bon hair
Originally posted by: Aashi_009
Achaa ...mai nahi dekha...mai toh pehli baar BB dekhi 😳jo abb nahi dekhti Mano ke baad se 🤪
But yeah Ani ke saath achii nahi hai ....👎🏼
Hope it is a new one Kanika ma’am can’t suit bon charcater we need a young and fresh face who can mail her role as storyline pe focus hona hai
Have u watched new epsidoe it is amazing
Mujhe full show mei hee OTT lagi 🤪
Mujhe marna mat par agar Kanika Bon hai to Pravi ko nahi rehna chahiye 👍🏼
Yaar uske saath match bilkul nahi hota, Mano se aged hai Kanika 😔
To ek full new couple aana chahiye, par nahi hoga aisa 👍🏼