Just a line from it... But its okay...
I didnt give any..
Mere bhi fans ho gaye hai 🤣
😆😆
TT p fans! 🥳
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Just a line from it... But its okay...
I didnt give any..
Mere bhi fans ho gaye hai 🤣
😆😆
TT p fans! 🥳
Haa naa 😆
Excited Pati



OMG!!!
I love love love him..🥰🥰
I told mumma also yest ye saare characteristics waala ladka dhundke laao.. 😂
kaha milega aisa? Mujhe bhi batao 😍😍😍
OMG!!!
I love love love him..🥰🥰
I told mumma also yest ye saare characteristics waala ladka dhundke laao.. 😂
kaha milega aisa? Mujhe bhi batao 😍😍😍
Pata nahi..
Bas mil jaaye..
Ab maine har saal mahashivratri pe brat bhi rakha hai.. Milna to chahiye he.. 🤣
Aww his smile 😍😍😍
He is so happy as a hubby
Aaj to kaise bola that apne hubby se
Woww that was so cute 😍😍
Pata nahi..
Bas mil jaaye..
Ab maine har saal mahashivratri pe brat bhi rakha hai.. Milna to chahiye he.. 🤣
Arre vrat nhi rakha to kaise milega🤣
Abhi se rakhna start kar dijiye..
🤣