No no...kisine dhoka Kiya tha Apne sath...waha shift ho gaye the...so it was 8-3😆
Fir again we got one new member in our team toh we are 9😆
Kaun hai wo dhokebaaz?? 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
No no...kisine dhoka Kiya tha Apne sath...waha shift ho gaye the...so it was 8-3😆
Fir again we got one new member in our team toh we are 9😆
Kaun hai wo dhokebaaz?? 🤣
Originally posted by: lavs_157
🤣🤣🤣🤣
I know. For a minute I got carried away with the negativity. But you are right. We are watching different shows, toh what’s the point in discussing at all.
@boldThis part had me cracking up!! 🤣🤣🤣🤣
Hum to soch rahe the KV AT ka naam wahi rakhenge..
Log hume cancel kardete phir.. 🤣
I guess.. 🤣
India me bhi trp increase ho jaye 🤞
No no...kisine dhoka Kiya tha Apne sath...waha shift ho gaye the...so it was 8-3😆
Fir again we got one new member in our team toh we are 9😆
Kaun h new member team mein? 😂
Btw, what's your name dear? I am harsha
9th khiladi kaun h zara naam batao 🤣
Banda gora hai na, makeup ki jaroorat kyo hai? Kisi ko pata hai?
SS again fell unconscious 😂, rain allergy 🤣