Abhi aisa kuch nahi ho raha h...kal final decision hoga..jo deadline di thi govt. ne in logon ko kal khatam ho rahi h...to kal dekhte h kya hota h..
R waise bhi itna bada bazaar h in sab sites k..kuch nahi hone wala..chill karo👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Abhi aisa kuch nahi ho raha h...kal final decision hoga..jo deadline di thi govt. ne in logon ko kal khatam ho rahi h...to kal dekhte h kya hota h..
R waise bhi itna bada bazaar h in sab sites k..kuch nahi hone wala..chill karo👍🏼
Originally posted by: sargamif
Abhi aisa kuch nahi ho raha h...kal final decision hoga..jo deadline di thi govt. ne in logon ko kal khatam ho rahi h...to kal dekhte h kya hota h..
R waise bhi itna bada bazaar h in sab sites k..kuch nahi hone wala..chill karo👍🏼
Chalo ok fir
Tabhi tujhse pucha Maine ❤️
Originally posted by: midniteangel
Aapne bhi woh story dekha.. main toh yaha yeh pooche kiliye aya tha 🤭🤭🤭
R u sure amar ka haath nahi?
Phir kiska haath hosaktha hain 🤔🤔
I’m doubtful 🤨
Yeh kiska haath hain aur woh caption toh double meaning vibes deraha hain.. Again a mystery 😆
Originally posted by: midniteangel
Yeh kiska haath hain aur woh caption toh double meaning vibes deraha hain.. Again a mystery 😆
We have to wait for more hints here it’s v hard to tell 🤪
Thays true.. 2moro we might get another pic to connect d dots 😆
Originally posted by: pallavi_p28
Mai abhi abhi kundali bhagya dekh rahi hu. Usme vamp ne jo sari pahni hai wahi sari saki ne pahni thi. 🤣.
Are ,vipul bhi yahi mil gya😆
Isme to mar gya abhi to molkki me aana chahiye
Apne bhi y bawal dekhna shuru kar diya🙄🙄
Is SE zyda consolation scene tu yhm mein milgya tha
Raman was Soo supportive yar😒
Is SE zyda consolation scene tu yhm mein milgya tha
Raman was Soo supportive yar😒
Yaad hai
Waise aj meri emojis ki garibi dur ho gayi..😎🤣🤪