Yup. I read a couple of her tweets and that was enough. She literally responds to everyone on that TL 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Yup. I read a couple of her tweets and that was enough. She literally responds to everyone on that TL 😆
Originally posted by: Anuannie
Aaj kal na me Aap se dur reh k episodes analyse karti hoon,though the episodes yearn for kunal's presence,it is the bold part in the para the endurance of which is more difficult!
Lol! Lekin dur reh ke kyun? Ek baar darshan deke chale jao har din
Originally posted by: FlowerHater
Aaj kal koi bash bhi ni karta h forum pe aake with their nonsense logic😆
Kaede ko bhi sabne ban kar diya😆
I am also waiting.... I want to hear their justification on why there is no anger in Malini against anybody .....but when I want there is nobody coming... i guess they also gave her up as lost cause😆
Pam se accha kaun jaan sakta hai use 😆
Aadat padh gayi to??Pyaar hogaya to??Uspe phir mene Dekhna padega log Date line k left me rehte hain ya right me,GMT me add karna hai ya subtract..Northern hemisphere me hai ya southern me,Eskimo to nahi hai?
Uspe to hum apna ghar naa hi basapayi hain jab tak malini didi ka ghar nahi basi hai ki general application chal rahi hai ajkal samaj me💔
Hum soche rahe aap khush hai sab logan k saath :)
Babusaheb apka hamri yaad ayi rahi???
Hahaha this is so us these days🤣🤣🤣Koi charan dikhao Imlie k mjhe mene dho k peene hai,sakshat devi ka roop hai yeh,we don't deserve her we deserve a normal 19 saal ki imlie😆
Ofcourse... humari baatein vachan tak pahuch gayi thi 😆🤣