That ips sasur yaar bhabhi ki chamche hai 😆 that character are annoying as F 🤣
Kaunsa show hai ye
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
That ips sasur yaar bhabhi ki chamche hai 😆 that character are annoying as F 🤣
Kaunsa show hai ye
I have never watched that show only I catch glimpse when my mother watch it..I was like omg such toxic show 7 people after one single girl 🤣
Kounsa show yaar?
Itne paise mein itnaeech milega inko! 🤣 ghanta passion wala romance milega 😆
Bonnet pe haath de maarega maine pehle boldia hai.. 😆
Bonnet pe kyu haath marega explain your pov jiggy
Originally posted by: wamavasant
Hello brother kya bol rhi jiggy tu
I think she meant for ACP. Woh toh dono ka brother hi hai na
WFH hai na
Yeah but kal Germany mai Natl Holiday hai..
So manager messaged all extra extra work.. 😭
Originally posted by: butterturnips
Baap gareeb h toh maa bacche ko lekar dur chali gayi!? 🤣 hey ram!
And people call our shows confession was creepy...woh show toh creepiness ki dukaan hai.
Originally posted by: butterturnips
Itne paise mein itnaeech milega inko! 🤣 ghanta passion wala romance milega 😆
Na mile mujhe kya 🤣
I think she meant for ACP. Woh toh dono ka brother hi hai na
Shayad mai kal k epi k baad dumn ho gyi hu
Samajh nhi aa rha ab bhi 🤣
Originally posted by: favjassi
Arre kiya tha yaar lekin tum uttayi hi nahin 🤣🤣
Kaunsa number pe Kiya? Ek call aaya thih tha but it displayed potential spam. Tab spam no kaise uthati🤣
Jokes apart: PM kardungi then we will catch up