sham se pehle kam khatam hogaya?Shaam Bola tha but here I am.
Usne guess Kar Liya fans ke man me kya question hoga and pahele hi answer Kar diya 🤣
🤣
Haan isko pata hai, sab bolenge kya pee rahe ho 🤣insta addict hai, he can even predict comments😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
sham se pehle kam khatam hogaya?Shaam Bola tha but here I am.
Usne guess Kar Liya fans ke man me kya question hoga and pahele hi answer Kar diya 🤣
🤣
Haan isko pata hai, sab bolenge kya pee rahe ho 🤣insta addict hai, he can even predict comments😆
Yaar mai abhi yehi dekhke aayi🤣🤣
Aaj maine shy off camera and bold on camera kya bol diya abb woh bho similar baat bol raha hai☺️🤣
Kya dil ka connection hai☺️
Ps- milk peeta hai Sai whiskey sirf raghav ke liye 🤣
Dekho toh khushi ka thikana hi nahi h tera toh...sharma rahi h chhori🤪
Btw main tujhe comment mein tag krke ayi hoon abhi🤣
yaar himalayas ka rasta batana? 🤣Originally posted by: rikara94
Kon sai? Kon jyoti? Konsa rishta? Idk anything 🤷
You are dialing wrong number...i'm sanyasi kanya😊
achha, abhi abhi mere dimag mai ek khayal aya hai...
Kahi yeh AT stalk toh nehi karta 😱
Han karta hai🤪
chi chi chi🤢Originally posted by: rikara94
Me in mind- kash main cup hoti☺️
Also me- stop it...kam se kam aaj ke liye toh apni baat pe tiki reh...you are sanyasi now😈
Cup hoke kya karna hai tumko? ☺️
Sanyasi logoko badnaam matt karo please
haan behen,
pallu toh chup chup ke bhi uska nanga nach dekhti hai but hum log 🙈🙈🙈
Itni comfortable haina woh aur woh b jaan boojh k baar baar shirtless ho raha hai 😁
shy sai 🤣Originally posted by: rikara94
Sai why so shy🤪
I am shy looking at shy sai 🤪
again same 🤣
I hope he doesn't visit AT...... He will think we are all thirsty human being 🤣
Ikr🤣 but Yeh baat kehne ke liye bahot late ho tum🤣
he lubbbbbs his abs🤣So obviously voh chalega ki sab drool karein uske nangu pics pe🤣
achha, abhi abhi mere dimag mai ek khayal aya hai...
Kahi yeh AT stalk toh nehi karta 😱
I said the same thing 🤣