Abhi bhi dekh hi rahe the episode, pata nahi subah kiska chehra dekha itna accha episode mila 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Abhi bhi dekh hi rahe the episode, pata nahi subah kiska chehra dekha itna accha episode mila 🤣
Anokhi ko sindoor lagaya hai haath nahi dhoynge 😆
Achha patti bandhke ghumenge jab tak Anokhi biwi hai karke accept nahi kar leti.. 🤣
Mujhe ab thoda thoda bharosa rho raha hai.
Par sitara par nahi 🤣
Kuch mat bolo sirf socho
I’m a little sad now for a few reasons. I know, I’m crazy.....
1. The angst/realisation/confession is over (that’s the best part of romance for me)
2. The show is more than half way through now, I’m sure.
😖 I think all the excitement has gotten to my head....
Maine toh kal raat kaha tha "I have no hopes from the coming episode" aur ye mila Ab roz raat ye bolke soungi🤣
Kaunsa shot??
Shorts wala, shirtless...jo parso ko post kiya tha wohi wala capture 😅
Achha patti bandhke ghumenge jab tak Anokhi biwi hai karke accept nahi kar leti.. 🤣
Sitara mein aaj kaal hai chal raha hai
Pati apne patni manane ke liye kuch bhi kar raha hai. 😆