Originally posted by: Srilata.Mineil
Manasi rangu laga lo agli break me aayega phir promo...
Mukhi kya attitude se bolta hai...
Remote chala gaye bhai ke haath mein💔
Koi record karo yaar
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Srilata.Mineil
Manasi rangu laga lo agli break me aayega phir promo...
Mukhi kya attitude se bolta hai...
Remote chala gaye bhai ke haath mein💔
Koi record karo yaar
Originally posted by: Manasi_16
Yaar yeh colors promo IG par release kyun nahi karta 🙁🙁🙁
I want to see this one asap
Same here dii.. mujhe bhi dekhna hai promo par ab tv pe jake nhi dekh sakte
IG par release kar de ye rangu 🙏🏻🙏🏻🙏🏻
Thks Romy 🤗🤗
I missed it yaar ..I shidyed to UK T after the epi 😆
chalo at least didi ko pata chala ki PurVir are in love ...mast promo 😎🥳
Originally posted by: darkchocolates
New Promo...🥳
Sach saamne aa gaya..
Mujhe itnikhushi kyun ho rahi hai..😭😭😂😂😂
Sach saamne aa gaya to wo purvi ko kyun jaane bol rahi hai...mukhi kounsa isse pyaar kar lega agar purvi chali gayi to...
28th May Friday hai na..Phirse Cliffhanger..🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Yaar tum log kyun dara rahe ho ab...
Waise bawri kahin nahi jayegi... lockdown hai...
Bawri to kahi nhi jaygi ye 1000% sure hai lekin saki mata ka character kya turn lega ye unexpected hai !!
Vir kahi nhi jane dega bawri ko par saki ko kaise handle krega he dekhna hai ab
If he choose purvi so serial is done the end
Ooo my god 🤣🤣
Saba pe itna avishwas 🤣🤣🤣🤣
Waise sahi hai.. umeed mat lagao saba se .. end moment pe dhoka hi milta hai 🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤣🤣🤣
Are KK fir behoshi ka natal kare koi bharosa nai hai uska
Mujhe nahi lagta sach poora sane aayega...
She may get doubt that there is something between them a d will ask her to levae but mukhi will stop....
Originally posted by: Srilata.Mineil
Sach saamne aa gaya to wo purvi ko kyun jaane bol rahi hai...mukhi kounsa isse pyaar kar lega agar purvi chali gayi to...
Didiji ka alag hi trip chalta hai..Khud ki duniya mein hai woh..🤣🤣
Obviously Virendra will choose Purvi now..