yhi to he 😆 Hume to lag rha aap Gayab ho 🤣Originally posted by: Manasi_16
Waise Piya aur Sargam...tum dono kyun gayab ho aaj kal??
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
yhi to he 😆 Hume to lag rha aap Gayab ho 🤣Originally posted by: Manasi_16
Waise Piya aur Sargam...tum dono kyun gayab ho aaj kal??
Idhar batao
Par bachche to hero heroine ke sath so rahe the
Originally posted by: Manasi_16
Kahan? EDT mien toh nahi dikhte???
Episode Ka discussion Karne k liye episode dekhna bhi padta he 😛
Waise hurdang machana toh tum teeno ka janamsidh adhikaar hai🤣
Koi Shaq 😎😈
yo k ho rha he??
Woh sab khatam ab..Ab custody case aa gaya..
Story mein 0.1% logic bhi nahi hai..
High chances hai Molkki mein yeh track aaye..
Originally posted by: darkchocolates
Woh sab khatam ab..Ab custody case aa gaya..
Story mein 0.1% logic bhi nahi hai..
High chances hai Molkki mein yeh track aaye..
Humse to jaida logic hoga 🤣🤣
Ab to mere ko bhi lag raha hai custody ayegi Juhi saki pe pass aur manas purvir ke pass
fix Karne k liye nezu Di Sabka stamina check Kar rhi he 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣Originally posted by: Manasi_16
Warna toh tag kar karke mujhe spam karte ho, darawane GIFs daal kar!
Aaise interesting topic par baat ho rahi thi tab mera naam nahi soojha💔🤣
Waise fix hua ya nahi rishta??? 🤣
Originally posted by: Piyaazzz
yo k ho rha he??
Serial pe charcha 🤣
Main woh show nahi dekthi par jo bhi IG par scenes aata hain woh dekthi hoon.. 😆
Ab new vamp family agaya hain