Now I understood why always colors get less trp ratings than othersHaan karte hai jab trp nahi milti.... Rangu toh bohot karta hai... Bohot matlab bohot...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Now I understood why always colors get less trp ratings than othersHaan karte hai jab trp nahi milti.... Rangu toh bohot karta hai... Bohot matlab bohot...
Chhodo yaar... Channel ka yeh purana shauk hai.. Achi Plot ko destroy karna.. Yaa kuch aisa dikhana jo actually show ka theme hi nahi tha
Ssk 1 mein wahi kiya... BV mein bhi wahi kiya... Abhi currently molkki mein bhi shayad wahi karra hai( I don't watch it btw)..... Sabka band baja hi deta hai... Sirf kuch shows bach jaate hai intervention se
I did not watch any of those
Ye mujhe pahle pata hota ki channel sare shows ka theme ko destroy karta hain
To main BB dekhna hi shuru nahin karti....Sony ke serials dekhe the kuchh...like KRPAB...and mere dad ki dulhan....jo ki achhe the ...Rangu ko pahli baar chance diya
Dusre EDT chalo Sab
Yaahan nahi