Now I understood why always colors get less trp ratings than othersHaan karte hai jab trp nahi milti.... Rangu toh bohot karta hai... Bohot matlab bohot...
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(191/ 3*)( Mohan 50*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Now I understood why always colors get less trp ratings than othersHaan karte hai jab trp nahi milti.... Rangu toh bohot karta hai... Bohot matlab bohot...
Chhodo yaar... Channel ka yeh purana shauk hai.. Achi Plot ko destroy karna.. Yaa kuch aisa dikhana jo actually show ka theme hi nahi tha
Ssk 1 mein wahi kiya... BV mein bhi wahi kiya... Abhi currently molkki mein bhi shayad wahi karra hai( I don't watch it btw)..... Sabka band baja hi deta hai... Sirf kuch shows bach jaate hai intervention se
I did not watch any of those
Ye mujhe pahle pata hota ki channel sare shows ka theme ko destroy karta hain
To main BB dekhna hi shuru nahin karti....Sony ke serials dekhe the kuchh...like KRPAB...and mere dad ki dulhan....jo ki achhe the ...Rangu ko pahli baar chance diya
Dusre EDT chalo Sab
Yaahan nahi