Originally posted by: RishiGirl
Abeeeee my Siggy is always on!!!
Mere paas faltu cheez keliye waqt nahi hai
maine disha ko bola siggy on karne ke liye, tumko nahin
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: RishiGirl
Abeeeee my Siggy is always on!!!
Mere paas faltu cheez keliye waqt nahi hai
maine disha ko bola siggy on karne ke liye, tumko nahin
🤗Originally posted by: SilentEyes7
Good morning karishma...
saru kaise ho???
Originally posted by: Shooting-Star
Oh my god kabbu kitne logon ke liye he 🤪
Shivu kabbu ki bachon ki maa
Ginno kabbu ki premika
Ab saru bhi 🤪
Anydi bhi uski diwani he 🤪
Kabbu ki toh lottery lag gayi 🤣
Nahi ye nahi ho sakta😭
Kabir sirf mera aur Anysia di ka hai😳
WTH🤣 shunya aur kabbu kabse my men huve??🤪
kabbu ginno ka hai and Shunya shivi ka😳
Kabir❤️
Shunya se mere koi lena dena nahi hai🤣
lelo..ek ke sath ek freee😉
Kuch time mein wapas happeneing banate hain wapas CC ko 😆
Apna spamming karte haii🤪
Shiviii, i am missing ur atrangi lyrics🤪