Wo kisiki nahi sunta..
Nikki ki to bilkul nahi..🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Wo kisiki nahi sunta..
Nikki ki to bilkul nahi..🤣
Originally posted by: ashwariya_98
SS ki fandom bilkul SS ki hi copy hai 🤣
Sabar sirif surname me hai....actions me nahi 😆🤣
Naam me to hain ab kam me kya zaroorat😆
Yeh log BTS sai itne overexcited ho gaye hai real episode sai inki aarman aasuo mai na beh jaye🤣
Kayi actual episode tak puri cricket team tak naam decide na karle 🤣
Originally posted by: amairakriyaansh
Kayi actual episode tak puri cricket team tak naam decide na karle 🤣
India ki population ka bhi khayaal nahi hai bhai
Real episodes dekho kya milta abhi I am keeping my expectations low
Phir toh bahut mushkil hogi nikki ko 🤣
India ki population ka bhi khayaal nahi hai bhai
Sab Shaurya pe depend karta hai 🤣
Yeh TT vaale jayada udd rahe hai episodes dekh jaldi neeche aayege🤣
Kya pata wo neeche na aae aur hum bhi unke saath udne lage🥳🥳🥳
Originally posted by: ashwariya_98
Who's going to witness ShaKhi ki shaadi though ? 😆
Reema ahir 🤣
Shauhir 💔😭
Reemhir
Guys, Kal ke episode ke kya predictions hain?
Personally, I don't think engagement wala precap kal hoga.😊
Kal ki prediction yehi hai ki kal bas anokhi band bajaegi devi ki with strainght face phir sabh hotel pohchenge aur mera beta mera beta hoga..🤣