Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Behenoo kya discussion chal raha hai.. I can see aaj edt light ke speed se khatam ho gaya bas shakhi ki shaadi ka choti sa clip dekh ke..
Abhi Sabki KPs kahan tak pohch hai😂😂
Itne speed mein 3 bache bhi ho gaye 🤣
Jaldi bana de
Kisiko sabr nehi horaha😆
Originally posted by: ashwariya_98
Haa 1 hi toh pure Shipper hai 🤣
Other than Kanchan 🤣
What about ACP 🤣
Nai nai If Anokhi does not accept and she goes with ACP for some work, SS jalega kaise if he knows she is married 😆
SS ki fandom bilkul SS ki hi copy hai 🤣
Sabar sirif surname me hai....actions me nahi 😆🤣