Well, Anjaan dekhi hai tumme se kisi ne 😊. Discovery Jeet pe aata tha
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Well, Anjaan dekhi hai tumme se kisi ne 😊. Discovery Jeet pe aata tha
Haan yaar.... busy thi thoda 😭
Originally posted by: Rudhita18
Well, Anjaan dekhi hai tumme se kisi ne 😊. Discovery Jeet pe aata tha
Hotstar par available hai kya? Ki dusra platform hai
Nhi , sitara ka thode hai , YouTube pe hai lekinHotstar par available hai kya? Ki dusra platform hai
Good Morning 🤗
TagOriginally posted by: Rudhita18
Well, Anjaan dekhi hai tumme se kisi ne 😊. Discovery Jeet pe aata tha
Hotstar par available hai kya? Ki dusra platform hai
Hotstar ne kuch naya launch kiya hai na, hotstar quix
Originally posted by: Rudhita18
Vo fever aaya tha bs Aashu .......But now I am Okay 👍🏼
Good morning 🤗.....take care hemu ❤️
Happy Tuesday 😊
Originally posted by: Rudhita18
I wonder , parents kaha hai us bacchi ke 🤦♀️, ek to itne bde pandemic me kaam krne de rhe hai😆ptani kaise 🤷 , and she being the female lead sbse jyada kaam krna padta hai usko 😓, can't they see unki beti so nhi paa rhi hai 🤷...........Nhi mtlb uske sapne ke liye uske mental and physical health ko ignore maroge ye kaha ka logic less🤓.
Sorry to.say , but I can't understand her parents , kaha rehte hai ye log 🙄, dikhta nahi hai kya unki bacchi se kya kya krwa rhe ye log 😆( holi special hug , aur aaj tum log keh rhe ho ki she was seen exhausted )
Aisa lagta hai ke use jaldi bada karna chahte so that she can continue playing bon of 18 in real 11 years of age🤪