Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: sargamif
Ek baar to Christmas pe hume plastic glass diya🤣😈...Batao hum kya kare glass k... kha jaye kya😈
🤣🤣🤣🤣
Are konsi school mai admission le liya tha re tune.. 🙄🤣🤣🤣
Dhoka ho gaya sargu ke saath.. 🤣🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Abhi to tumhara college chal raha hai na😆
Ghar se chal raha h college 🤣.
Main aapko pm karti hoon. Yahan pe nahi. Public forum hai
Waise I'm working
Ohk.. Waiting.. 👍
Originally posted by: pallavi_p28
pm karu to chalega😆
Apne mujhe to kabhi nahi bataya...y bhed bhau kyu😈
Originally posted by: sargamif
Di ab puri duniya ko pata chal jayega ap kya karti ho🤣🤣🤣🤣
Tum na merese ek baar milo toh...batati hoon 😛
Hawww...Apne mereko jhooth bataya sab kuch😲😲
Originally posted by: sargamif
Apne mujhe to kabhi nahi bataya...y bhed bhau kyu😈
Tumne kabhi pucha nhi
Per sabse pahle tumhe pm karungi
🤣🤣🤣🤣
Are konsi school mai admission le liya tha re tune.. 🙄🤣🤣🤣
Dhoka ho gaya sargu ke saath.. 🤣🤣
Y to kuch bhi nahi ...Mere school m 9th class k ladka ladki ne shaadi kar li thi
Paper jalake phere liye the🤣🤣