oh no, wording galat ho gayi🤣
I meant will never call you fufaji fikar not
I love fufufu too much to call you anything rn else 😎🤣
Leave my pasta alone now 😒🥺
Ab dhire dhire line pe aa rahi ho 😒🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
oh no, wording galat ho gayi🤣
I meant will never call you fufaji fikar not
I love fufufu too much to call you anything rn else 😎🤣
Leave my pasta alone now 😒🥺
Ab dhire dhire line pe aa rahi ho 😒🤣
Addictz bann-ne ki preps pakka🤔🧐🤣🤣Originally posted by: AppleOfEye
Main samajh rahi hu tum kya kar rahi ho😈🤣🤣
you also join along, 20k posts to go 🤣
Haina chalo serve me the pasta now🤩🤣

Creativity radiant eyes ki hai 😳
.smjh gayi very good😈Originally posted by: AppleOfEye
Main samajh rahi hu tum kya kar rahi ho😈🤣🤣
Addictz bann-ne ki preps pakka🤔🧐🤣🤣
you also join along, 20k posts to go 🤣
20K karne mei saal lag jayega mujhe🤪🤣🤣
Usse pehle You'll join my team😎
Buffet hai, khud le lo😈🤣
wahhh bohot acha hai...Creativity radiant eyes ki hai 😳
Common only 6 pages. Jaldi khatam karooo
Originally posted by: SoniRSippu21
Common only 6 pages. Jaldi khatam karooo
Akele hi khtam krna Hoga mujhe ab😎