Originally posted by: .shivi396
Ye achcha hai
Pahle Merryy likhte the tab suggestion aata tha tumhara
Ab Yura likhke aa jaata hai🥳
Han ekdum top pe sabse upar
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: .shivi396
Ye achcha hai
Pahle Merryy likhte the tab suggestion aata tha tumhara
Ab Yura likhke aa jaata hai🥳
Han ekdum top pe sabse upar
And biwi wallet chori kar rahi thi 🤪🤣
ye kya hai be...
Tujhe aj hi promote hona hai kya...
Originally posted by: yurabaexx
Acha thik hai khatam hone ke baad bolti hun
Waise itaewon class mei kya hua tha? Maine dekha nahi woh drama
Wo mere Hisaab se ku6 jyada hi dark tha😵To maine Bich me drop kar diya🤪
Hellooo merry yurabae 🤗
Thanks
Havuuuuuuu...
Bohot kaand ho rahi hai ab yeha bhi a jao...
WTF I can't tag😳
Aaj phir se tagging kaam nai kar rha🤬
Aise likhke tumne aur Kachra daal diya dimaag md🤪🤣🤣
smart move nishu😆Originally posted by: SilentEyes7
mein toh ohi karti hu...
Mein toh ek din uske hi bete ki pic click kar layi thi...🤪
Prove k liye...
Socha tha ohhh ayege kuch bolne mein ye dikhaugi...