Viru bas happy hai ki uski bawari kahi nahi ja rahi 😆🤣
Usko iske ilawa kuch lena dena nai hai
Yaar yeh banda hai kya....matlab mujhe itni hais aaye jis tarah wo saki ko dekh raha tha poore scene....🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Viru bas happy hai ki uski bawari kahi nahi ja rahi 😆🤣
Usko iske ilawa kuch lena dena nai hai
Yaar yeh banda hai kya....matlab mujhe itni hais aaye jis tarah wo saki ko dekh raha tha poore scene....🤣🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Viru se dono ki aisi phatati hai phir bhi apni koshishe kam na karenge...kitne lagan se viru ki zindagi barbaad karne me lage hi dono.....🤣🤣
Lol seriously
But mummy don ko fir bhi pura confidence hai 😎
If it means a positive Sakshi, I am ready to forgo PurVir🤣
Socho kitna interesting track banega...dono biwi saath mil jaati hai n Viru ko hi ignore karti hai🤣
Awesome thread nezu🤣
Bechara mukhi sochta hoga
Faltu me itna pareshan hua raat bhar
Dono ka pyar dekhkar aankhon me aansoo aa gaye. Per ab mai kya karu
Mar jaun
Meri koi feelings nhi hai
Savi rocks🤣
poll vote kar lo🤣
Originally posted by: Manasi_16
If it means a positive Sakshi, I am ready to forgo PurVir🤣
Socho kitna interesting track banega...dono biwi saath mil jaati hai n Viru ko hi ignore karti hai🤣
SaVi💅😤💕💪
Bechara viru
Third angle kisi ke liye bhi aye jealous viru ko hi hona hai🤣🤣
Jealous toh Mukhiji the..🤣🤣😳
Originally posted by: pallavi_p28
poll vote kar lo🤣
Acha yad dilaya poll ka
Lol mere ko fir se dekhna padega lagta hai
Aapka dhyaan sirf SaVi ko dekhne mein tha..🤣🤣
Originally posted by: Manasi_16
That was really hilarious 🤣
But Toral really has much better chemistry with Priyal than Amar!
Isko positive banao toh SaVi ko support kar loon...Vir ke liye Sudha hai🤣
@bold shit...🤣🤣
Waise wo positive ho ya grey...savi to bhar bhar ke milega...🤣