Jis jisko vaccine nahi mil raha hai sablogo ko aise he karna chahiye iss admi ki tarah🤣🤣.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Jis jisko vaccine nahi mil raha hai sablogo ko aise he karna chahiye iss admi ki tarah🤣🤣.
Originally posted by: Alpha_Aakash
Hamari Devrani had replaced Bhabhi show i think in 1:30 pm slot.
1000 episodes hone se pehle band hua tha shayad
951 episodes. 1000 karne ka mauka nahi mila becharon ko. 😭😈
Originally posted by: Alpha_Aakash
Haan yeh wala
Bhakti almost Gopi ki Khoi hui badi behen type thi.
Wahan toh 5 jethaniya chudail jaisi thi sab
Haa usme woh badi bhabhi bilkul kokila type thi nd baaki 4 jethaniya rashi ke different version thi 😂😂
Usi Hamarai Devrani wali FL ka ek show aaya tha Imagine pe
*Looteri Dulhan*🤣
Originally posted by: IamRaj96
Iam proud of u 😂😂
Maine bhi BB ka ek bhi season ab tak nahi dekha😎.
Originally posted by: IamRaj96
ML koi marathi actor tha usko maine ETV marathi ke ek show me sneha wagh ke brother ke character me dekha tha
Now he looks maaaaaaaach better 🤭
https://www.instagram.com/p/CFULGDiJW9l/?igshid=17t6su1u0hcw
Bohot accha kiya tumne, maine season 7, 8 aur 13 dekha tha mujhe kuch bhi accha nahi laga tha🤢🤣
Main jr clg me thi tab bahot se log bigg boss ki baate karte the aur mere dimaag se bouncer jaata tha🤣 main to BB channel change karte time 2 min bhi jhel nhi sakti
All these 5 Jethani actresses are well known Gujarati Theatre Artists. Mast hai sabhi ki acting.Originally posted by: IamRaj96
Haa usme woh badi bhabhi bilkul kokila type thi nd baaki 4 jethaniya rashi ke different version thi 😂😂
Nahi nahi koi isse vaccine mat do
That Jalpa was a cartoon ! 🤣🤣🤣🤣
Pata nahi kaise ajeeb shows lata thaa sp aur usne toh sala 951 episodes cross kardiya. 🤣🤣🤣🤣
Jalpa 4 no ki jethani thi nd 3no ki jethani alpa ki chhoti behen thi 😂😂😂😂
(Ohh god mujhe yeh itna detail me kyu pata hai 😂😂😂😂)
Yeh sp ke kuch cheapest shows me se ek tha md iske baad woh suhani si ek ladki nd ek ghar banaunga ka no. Aata hai cheap shows me 🤣🤣
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
Week 04, 2026 TRPs Opening Week: https://x.com/GossipsTv/status/2019294557003813312?s=20
4