Your previous post actually reminded me this scene 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Your previous post actually reminded me this scene 🤣
Originally posted by: ashwariya_98
Ha pata hai 😆
Mere bhi bengali dost hai 😆. Moreover Mai Mohor dekhkar sab samajh jaato hu dialogues..easy si langauge hai tbh
.
similarities bohot hain.. isliye hindi itna bhi though nehi tha sikhna😆
Mere city ka haal bhi bura hai 😔 lockdown lga hua hai
Lol I didn’t know it was only for Delhiites, filled it nevertheless😁I’d love it if they digitized Delhi haat! Hyd has a similar handicrafts village called Shilparamam ( great shoot loc for fest scenes 😍)
Your previous post actually reminded me this scene 🤣
Us post me mai isi scene ki baat kar rahi thi🤣
similarities bohot hain.. isliye hindi itna bhi though nehi tha sikhna😆
Haa.... Idhar ki bas South Indian Languages tough hai 😆. Sunegi toh sarr ke upar se jaega 😆. Baaki Punjabi, Gujrati, Marathi, etc etc etc sab easy hai.
Originally posted by: ashwariya_98
Haa.... Idhar ki bas South Indian Languages tough hai 😆. Sunegi toh sarr ke upar se jaega 😆. Baaki Punjabi, Gujrati, Marathi, etc etc etc sab easy hai.
Mujhe hindi ke ilawa aur kuch samaj me nehi ata😆
Originally posted by: Tashaf_arshi
Mere city ka haal bhi bura hai 😔 lockdown lga hua hai
Same 😆
Poora country ka haal is behaal abhi toh.
Abhi Mumbai me toh cyclone bhi hit kia 🤪. Baarish par baarish hoegi. Dekh na, Hyderabad tak asar dikh rha hai....wrna May me baarish kha hoti hai 😆
Mujhe hindi ke ilawa aur kuch samaj me nehi ata😆
Punjabi bhi nahi? 😆
Originally posted by: ashwariya_98
Punjabi bhi nahi? 😆
Nehi😆