tumhe mein 1 week baad dekha miss you darling...Originally posted by: .shivi396
AnuMom🤗
Tum log aise kyu react kar rahe ho🤪
2 din pahle to aayi thi me🤔
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
tumhe mein 1 week baad dekha miss you darling...Originally posted by: .shivi396
AnuMom🤗
Tum log aise kyu react kar rahe ho🤪
2 din pahle to aayi thi me🤔
Me bhi 😃
Instagram...
Mere dholna sun.....
Mere pyar ki dhun.... 🤪🤣
Originally posted by: SilentEyes7
tumhe mein 1 week baad dekha miss you darling...
Arre aise kaise😳
Maine 2nd page pe Kalash bhi giraya hai iss CC me🤔
tu ab jaldi post kar tujhe aj ho promote hona hai...
nahi welcome back interview nahi hai🤣Originally posted by: .shivi396
Gauri🤗
Welcome back ka interview hai kya ye😆
Me apne Bachcho ko dekhne me busy hu,IG pe bhi unki spamming chalti se😆
Abhi Ghar aa gayi to 1 week me promotion chahiye iss liye ab spamming karenge
Welcome back interview hota toh ek list banakar post karate ye ek he question kyu puchate..🤪
spamming queen ko competition dena 1 week kaliye....🤣
Mein ready hua 😆
Pata he. Ishqi ki real age and meri same he.
I am shocked. 😲
1st page mein giraya...
Krish and Shiva🤣🤣