Ye laash pe se chalke jaane wala scene maine Amar ke ek dusre show mei dekha hai😂😂
Par udhar iska popat hua tha kyuki bandi iske upar se chali jaati hai🤦😂😂
Idhar bhi Purvi same hi karegi..self respect ki baat h uski🥺
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ye laash pe se chalke jaane wala scene maine Amar ke ek dusre show mei dekha hai😂😂
Par udhar iska popat hua tha kyuki bandi iske upar se chali jaati hai🤦😂😂
Idhar bhi Purvi same hi karegi..self respect ki baat h uski🥺
Originally posted by: midniteangel
Yeh theory bhi ulta hogaya hain 😆
Yeh confrontation scene toh not normal for itv 🤣
Normal tog dur ki baat hain ...actually it's tasteless🤔
Yeah i thought VPS ll be in his angry avatar and reveal his wedding with Pur in front of everyone 😒🤔
Ye to mera dream tha ki aisa kuch ho.. Par saba to hum sab sochte bhi na vo karti hai.. 🙄😆
Originally posted by: Anahita_143
Ye laash pe se chalke jaane wala scene maine Amar ke ek dusre show mei dekha hai😂😂
Par udhar iska popat hua tha kyuki bandi iske upar se chali jaati hai🤦😂😂
Idhar bhi Purvi same hi karegi..self respect ki baat h uski🥺
Ooo teri..
Kaunsa show tha🤣
Originally posted by: Manasi_16
Ruk ja bawari...tanne meri kasam hai! Agar tu ne ghar ta bahar ek kadam bhi rakha toh mera mara mooh dekhegi🤪
Shayad ehi kare😂😒
Waise woh sbs wala scene.???? Kab aayega woh
Originally posted by: sargamif
Kaise rok raha tha..Abe teri hi biwi h yaar..Acha hota agar haath pakad ke rokta
Y phir let jaata ...Tanne meri laash pe se hoke jaana padega🤣🤣
Kaash ye dialogue maarta..
Originally posted by: sargamif
Vootiya Zee5 se byah kar raha h...Honeymoon k liye goa jayenge dono🤣🤣
Udhar zee5 ka raaz bhi khulega ki usne pehle se garam sitare ke saath setting kar rakhi hai.. 😝🤣🤣🤣🤣🤣
I haven't seen the sbs segment? What di they show?
Pallu ne bola ... thread khatam karte hain 🤣
Originally posted by: sargamif
Vootiya Zee5 se byah kar raha h...Honeymoon k liye goa jayenge dono🤣🤣
Toh hotstar ka kya hoga?? 😭😭
Ab vootiya sa pyaar kiya aur uske gf bhi bana.. par vootiya ne toh dil tod diya hotstar ki 🥺