Acha ap hi bata do kya chahiye??😆
Main 2 gifts decide kiye the par phir idea drop kar diya..Laga shayad apko pasand na aaye
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Acha ap hi bata do kya chahiye??😆
Main 2 gifts decide kiye the par phir idea drop kar diya..Laga shayad apko pasand na aaye
Originally posted by: sargamif
Mere ghar pe aajao..Bahut tasty sabji bani h😋😋
Come on everyone's ....let's go. Sargam sabko bula rahi hai🤣

Kya bana hai 😋😋😋😋
Ghuiya🤣🤣🤣
Plan cancel🤣
Ab wo khud maggi banane ja rahi h..To mere ghar kya karengi aake🤣
Aur kaiina 😏😏😏

Originally posted by: sargamif
Plan cancel🤣
Ab wo khud maggi banane ja rahi h..To mere ghar kya karengi aake🤣
Nai mai ajaungi
Aayushi for you .. your fav Tom Hiddleston ❤️

& for your IIM - A
Nezu k liye 3 plate maggi. Kya baat hai.