Tumne wo bhi sikha hai. Ab mujhe sharam aa rahi hai🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Tumne wo bhi sikha hai. Ab mujhe sharam aa rahi hai🤔
Originally posted by: pallavi_p28
Tumne wo bhi sikha hai. Ab mujhe sharam aa rahi hai🤔
Arrey pattachitra to bahut difficult h..Pehle kapde pe ek tarah k liquid lagate h phir usko sukhate h dhoop m ...Phir wo canvas ban jaata h..Phir banate h uspe
Maine to simple hanky pe banaya h
Originally posted by: sargamif
Arrey pattachitra to bahut difficult h..Pehle kapde pe ek tarah k liquid lagate h phir usko sukhate h dhoop m ...Phir wo canvas ban jaata h..Phir banate h uspe
Maine to simple hanky pe banaya h
Haa abhi maine google kiya. Kam se kam tumne hanky pe try to kiya. Ab mujhe lag raha hai mai din bhar karti kya hu koi quality mhi hai mere me
Originally posted by: pallavi_p28
Haa abhi maine google kiya. Kam se kam tumne hanky pe try to kiya. Ab mujhe lag raha hai mai din bhar karti kya hu koi quality mhi hai mere me
Arrey sab m kuch na kuch hoti h..Apne kabhi koshish nhi ki hogi janne ki
Apko sweater banana y embroidery karna aata h??
Originally posted by: sargamif
Arrey sab m kuch na kuch hoti h..Apne kabhi koshish nhi ki hogi janne ki
Apko sweater banana y embroidery karna aata h??
Nhi🤣
Mai ye soch k hans rahi hu ki meri aur kitni bezati hogi🤣
Originally posted by: sargamif
Arrey sab m kuch na kuch hoti h..Apne kabhi koshish nhi ki hogi janne ki
Apko sweater banana y embroidery karna aata h??
Aapko aata hai 🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Nhi🤣
Mai ye soch k hans rahi hu ki meri aur kitni bezati hogi🤣
Hey Pallu
Mere ko bhi nahi aati...toh meri bhi be izzati ho gayee 🤪
Haa aata h..Koi shaq😎
Pallavi di apka portrait ho gaya tayyar😎