Originally posted by: Rudhita18
faju hai kaha re tu 🤣🤣🤣
Ae fajuuu hai kahan re tuuu....
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Rudhita18
faju hai kaha re tu 🤣🤣🤣
Ae fajuuu hai kahan re tuuu....
Mera autocorrect faju le hee nahi rha tha fajita ho ja rha tha baar baar 😂
Originally posted by: Rudhita18
faju hai kaha re tu 🤣🤣🤣
Faju ab aakar itni gussa karega na tab dekhiyo 👍🏼
Originally posted by: Indira12
Abhi bhi bohot kuch dekhna baaki hai, uss din table manner ke naam par candle light dinner chal rahi thi, ab pata nahi kiss ke naam par kya chalegi 👍🏼
Oh no Indu yeh log chup chup kar milenge so funny....
Originally posted by: Itsmesabah
Oh no Indu yeh log chup chup kar milenge so funny....
Aree abhi Ani ka ladki banna bhi baaki hai na?🤪
Originally posted by: Indira12
Faju ab aakar itni gussa karega na tab dekhiyo 👍🏼
Maine padha indu kuch rang 3 aane wala hai same cast 👍
Originally posted by: Indira12
Aree abhi Ani ka ladki banna bhi baaki hai na?🤪
I think upcoming track kaafi comedy se bhara hoga it will be pehli baar in BB... ☺️
Originally posted by: Itsmesabah
Maine padha indu kuch rang 3 aane wala hai same cast 👍
Haan uss din bola to tujhe
Tu dekhegi na? ❤️
Haan ❤️
Originally posted by: Itsmesabah
I think upcoming track kaafi comedy se bhara hoga it will be pehli baar in BB... ☺️
Aree mujhe Ani ki har pitai comedy hi lagti hai 🤪