So, aaj se aapke liye bhi main sanskari 😅😅Meri aadat hai sab se aise baat karne ki 😆 by the way, tum sab ki hobbies kya hai/ kuch hai
Mine is singing 😃😃and aapki hobby kya hai😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
So, aaj se aapke liye bhi main sanskari 😅😅Meri aadat hai sab se aise baat karne ki 😆 by the way, tum sab ki hobbies kya hai/ kuch hai
Mine is singing 😃😃and aapki hobby kya hai😳
Sabah me kitni der se akele mandra rahi hoon, par tu nahi ayiiiiii 😡, ab me raat ko bhi nahi aungi 😡
Originally posted by: Indira12
Abhi ayi Sab 🤗 aj mere yaha itni baarish ho rahi hai, network ka bohot problem chal raha hai 😭
Aagaye main Indu 🤗yahan bhi barish ho rahi hai😌...
Originally posted by: Indira12
Sabah me kitni der se akele mandra rahi hoon, par tu nahi ayiiiiii 😡, ab me raat ko bhi nahi aungi 😡
Tomar dake eshe gechi ami ♥️
ye faju 😳ki pyaari si Lori ko Ani 🤢se compare kr ke tune to mood hi kharab kr diya 😡. Mast neend aa rhi thi mujhe faju ki Lori sun ke 😒Originally posted by: Indira12
Baapre Faja tumhari lori mujhe Ani jaisa kyun sunai de rahi hai 😕
Main thoda bahut dance kar leti hoon Deepu aur badminton bhi Accha khel leti hoon😇
aikla chalo 😝😝Originally posted by: Itsmesabah
Tomar dake eshe gechi ami ♥️
Originally posted by: Rudhita18
aikla chalo 😝😝
Ekla ee Indu chole gelo...
Indu tor theke khepe chole gese 😔.....shudu shudhu aikla chhede dis ooke 😆Originally posted by: Itsmesabah
Ekla ee Indu chole gelo...
Originally posted by: Rudhita18
Indu tor theke khepe chole gese 😔.....shudu shudhu aikla chhede dis ooke 😆
Tor shonge kotha inboxe aaye....