No Danish has put beach status..
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
No Danish has put beach status..
Sab saath milke pitaay toh kitha mazza aaye😆
All will be in circle and ek ek karke vineet ki pitaay ki pawri hogi .😆
Ye log kahi aur shift ho rahe hai lagta isi liye covid test bhi karaya hai .
Originally posted by: Tashaf_arshi
Ye log kahi aur shift ho rahe hai lagta isi liye covid test bhi karaya hai .
Wo to sayad roz hota hoga..
usne mutton khaya hai toh Nikki ne bhi Desi ghee ke parathe khaye hai! Woh bhi Punjabi hai toh chicken vicken toh usne bhi khaya hoga!Vineet ko yeh aashirvaad hamesha yaad rhd gah....kyaa parishad khilya thaa nikki ne 🤣
they are probably going for shoot only. Kyu ki agar yeh ghumne jaa raha hai toh mai isko gaali dungi!No Danish has put beach status..
they are probably going for shoot only. Kyu ki agar yeh ghumne jaa raha hai toh mai isko gaali dungi!
But beach mai shooting ke liye allow kar diye??
pata nahi. Issiliye yeh gaali khayega agar yeh ghumne gaya hai toh.But beach mai shooting ke liye allow kar diye??
We are under strict curfew. If they are not shooting, they are supposed to stay indoors 🙄