Originally posted by: ashwariya_98
True..😆
Aur hum SS ke liye itne desperate ho gye the aaj...ki humne KV ki life ki controversies khoj li saari 🤣.
Tu nhi thi na aaj dopahar ko 🤣
Controversies? 😲 relationship mein tha kya pehle sach much? 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ashwariya_98
True..😆
Aur hum SS ke liye itne desperate ho gye the aaj...ki humne KV ki life ki controversies khoj li saari 🤣.
Tu nhi thi na aaj dopahar ko 🤣
Controversies? 😲 relationship mein tha kya pehle sach much? 🤣
Originally posted by: 98840500
TT walon ko yehi chahiye tha .. mila nahi isiliye gussa hain anojhi se😠
Mona acting dekh na khas kar wo patient ke samne wali FL ka
Bhagwan ke samne wali FL is still good 🤣
Mai uski BFF ❤️
Mai uski Behen 🤣
Dopher mai maaze aaye discussion u missed the fun🤣
Originally posted by: sunshine890
Hai na tabhi to every day yahan ek Edt or ek Cc thread daily khatam ho jate hain at the rocket speed 🤣
🤣🤣🤣
Handsome toh he is.
But I guess he has so many fans going crazy coz he emotes so beautifully on screen. He brings Shaurya to life!! 😍😍❤️❤️
Main is kaam main bekar hoon,mujhe twitter wali girls ki tweet parh kr hi high fever ho jata hai...
pr pata hai hamare darmian main silent spies hain 🤣
Ho sakta hai ab tak dekh bhi chuka ho 😆
Originally posted by: ashwariya_98
Mai uski Behen 🤣
Mai bas uski ek normal fan🤣
Kyuki pati mujhe kisi aur ko banana hai ☺️
Nahi nahi 🤣
Usne itne chotu kaand nahi kiye hai 🤣
Usne bade kaand kiye hai 🤣
unko roti hui FL pasand hai na aur wo mili nahi.. ye ro rahi hai tadap rahi hai toh pasand aegi😛😂😂😂
Originally posted by: wamavasant
Accha yaha anokhi medical ki student nhi 🤣
Btw SS kitna hot doctor banta yaar
Medical school kyu nhi hai ye
Han yaar aur doctors toh kafi hot hote hai mostly maintained hote hai mere kitne professor the🤣
I used to crush on my medicine professor.
Actually my whole college girls used to,we used to go for even one sneeze to take medicines.😝