Originally posted by: Rudhita18
Aur Main 🥺🥺🥺.........
Hum kahe na kahe tu shamil hai Hemu ❤️
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Rudhita18
Aur Main 🥺🥺🥺.........
Hum kahe na kahe tu shamil hai Hemu ❤️
Bahoot pehele bheja tha tu dekh 😒.......main aur sabbu are buddies now tune accept hi nhi kiyaOriginally posted by: Indira12
Haiii? Yaha friend request bhi bheji jati hai? 😕 Mera koi notification bhi nahi aya Hemu, shotti 😭 Ruk abhi karti hoon
Originally posted by: Rudhita18
Ghar 😒😒.......main Banglow bna rhi hu ......aap logo se to sikha hai guruwar 😛
Tu bungalow mei hame bulayegi na Hemu? 😳
Sabah ki shaadi tere bungalow mei karva de kya? 🤪
Haan Zaroor bn jane do phir bulati hu 😁😁Originally posted by: Indira12
Tu bungalow mei hame bulayegi na Hemu? 😳
Sabah ki shaadi tere bungalow mei karva de kya? 🤪
Mughe ghee shakkar nahi chahiye 😵
Tum mughe chocolate de sakti ho 🤣😆
Originally posted by: Rudhita18
Aur Main 🥺🥺🥺.........
Sab baatein batayi nahi jaati Hemu, pheeel kiya jata hai 🤗❤️
Originally posted by: Indira12
Tu bungalow mei hame bulayegi na Hemu? 😳
Sabah ki shaadi tere bungalow mei karva de kya? 🤪
Nahi nahi hemu ki shaadi uske khud ke bungalow mei what a combination 🤣🤣
Ye le 🍫🍫🍫
Zyada mat khana, Sabah ki according sugar rush ho jata hai aur neenni nahi aati 👍🏼
Originally posted by: Rudhita18
Haan Zaroor bn jane do phir bulati hu 😁😁
Dekh accept kar li 😳
Sab tu ne to kabhi nahi bheja? 😡 Mene bhej di
Tu meri Shaadi ke peeche kyu padi hai 😡abhi tk to main college bhi nhi gayi ......baal vivah karane ka irada hai 🤔Originally posted by: Aashi_009
Nahi nahi hemu ki shaadi uske khud ke bungalow mei what a combination 🤣🤣
Abhi concentrate on "Sabah ki Shaadi"🤗🤗 ......tu lenhanga silwana shuru kr de 😝