Originally posted by: ashwariya_98
I got a reply guys 🤣
He said..jald hi dikhenge...Kal shoot hai humara 😆
Now i messaged him asking ..."goa me hi ho aap log"
Waiting for his reply 🤣
ask him where are they moving.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ashwariya_98
I got a reply guys 🤣
He said..jald hi dikhenge...Kal shoot hai humara 😆
Now i messaged him asking ..."goa me hi ho aap log"
Waiting for his reply 🤣
ask him where are they moving.
Originally posted by: ashwariya_98
I got a reply guys 🤣
He said..jald hi dikhenge...Kal shoot hai humara 😆
Now i messaged him asking ..."goa me hi ho aap log"
Waiting for his reply 🤣
Arr ask jaldi ki defination kya hai 🤣 aur kahaa and kab jaa rahe ho pakka batao
Originally posted by: ashwariya_98
I got a reply guys 🤣
He said..jald hi dikhenge...Kal shoot hai humara 😆
Now i messaged him asking ..."goa me hi ho aap log"
Waiting for his reply 🤣
Waaahhhhhh matlab Wednesday tak dikh jayega chand 🤣
Thank you ash
Lagta hai tujhe genuine info deta hai banda🤣
Originally posted by: ashwariya_98
I got a reply guys 🤣
He said..jald hi dikhenge...Kal shoot hai humara 😆
Now i messaged him asking ..."goa me hi ho aap log"
Waiting for his reply 🤣
Ash ki to nikal padi...Bipin ne reply de dia😆
Famous girl😆
Originally posted by: wamavasant
Kar di tumne galt baat 😡 wo to EMA bhi nhi kr paa rhi tab bhi delusion mein hai
Acha sorry tum jiggs ki pakki wali sautan ban jaana, phir cat fight karna , kiska hoga SS
Kisko leke aau?
List bana tha na..
Kiska kaun tha??
Me so confused now..
Mujhe bas yaad hai I was sharing Chaand with Deepshi, Megz and someone else I think..🤣
@bold - I am a SAAKK viewer ..🤣
Devi and Shagun ke emo manipulation humme bhi aate hai 🤣
Originally posted by: ashwariya_98
I got a reply guys 🤣
He said..jald hi dikhenge...Kal shoot hai humara 😆
Now i messaged him asking ..."goa me hi ho aap log"
Waiting for his reply 🤣
Ash tum Bipin ki special case ho..😆
Mere message dekhta tak nai.. and you are getting a reply !! Chaand ke dialog mein " Aisi kya patti padai hai tumne us Bipin ko?"
Thanks babe.. 🤗
I am always up for sharing Chaand.. 😆
Bilkul possesive nahi hu.. 🤣
Plzz TT fangirls hum pe VM banayegi
Ek taraf hai gharwali ek tarah bahar wali🤣
Originally posted by: wamavasant
Kar di tumne galt baat 😡 wo to EMA bhi nhi kr paa rhi tab bhi delusion mein hai
Hey wama,yesterday I went to sleep when you replied.
By the way by any means are you talking about that mad woman of lost serial.🤣