Fans ka pyaar andha hi hota hai 🤢
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Fans ka pyaar andha hi hota hai 🤢
Arre nahi I am curious now..
Kahan gaye wo sab jinko sab pata hai KV ke baare mai.. Jara batana.. 😆
kuch pata chale to mujhe bhi pm krna 😆
Dekha na.... he was not rude at all ...I was shocked kab rude ho gaya mujh se chup kr 🤣
He said in interview abhi suna he had been in many relationships but all failed so many girls dumped him
🤣
Obvio...i-phone phek dia bhai 🤣
Mera paas sasta phone hai usse...but mera sasta phone bhi pheka hota toh maine usko hi utha kar phek dena tha 🤣
Originally posted by: ashwariya_98
🤣
Obvio...i-phone phek dia bhai 🤣
Mera paas sasta phone hai usse...but mera sasta phone bhi pheka hota toh maine usko hi utha kar phek dena tha 🤣
Vahi toh lag raha hai he is not easy to deal with 🤣
Vahi toh lag raha hai he is not easy to deal with 🤣
A headed girl is needed to tame him 🤣
Vahi toh lag raha hai he is not easy to deal with 🤣
🤣
See agar woh bhi lips and hotness dekh kar aayi thi...toh obviously chali gayi 🤣😆
Originally posted by: ashwariya_98
🤣
See agar woh bhi lips and hotness dekh kar aayi thi...toh obviously chali gayi 🤣😆
He also needs an Anokhi just for himself 🤣
Originally posted by: ashwariya_98
🤣
See agar woh bhi lips and hotness dekh kar aayi thi...toh obviously chali gayi 🤣😆
Long term mai lips aur hotness kaam nahi aate😆