Ye tareef kaha hue be 🤣
Hall of Fame mein No.1..😎😆
Deserves all the Taarif..😛😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Ye tareef kaha hue be 🤣
Hall of Fame mein No.1..😎😆
Deserves all the Taarif..😛😳
Host roo rahe hai, toh party cancel karni padhi.
Roote roote party karenge kya. Kahin aur chalte hai chalo 😆
Par ro kyi rahi h wo
sabse pehle ziva thi 😳
do Dil ek Jaan 🤣🤣🤣🤣🤣😭😭😭😭🤣🤣🤣🤣🤣😭😭😭😭😭🤣🤣🤣🤣🤣😭😭😭😭😭One more similarly Piyu🤪🤗
Originally posted by: sargamif
Bey mythology kaise bola tune..😡😡😡😡
Nhi maine dharmik itihaas bola 🙄🙄🙄
Wo galti se mistake ho gyi 😐😐
Originally posted by: darkchocolates
Bacche sweet and intelligent hai..
Yeh qualities Sakshi ki nahi hai..😆🤣 Waise Viru bhi intelligent nahi hai but sweet toh hai..
So Vir characterless nikla😭😂😂
Epic 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Party mein sab enjoy karne and cake khaane ke baad party cancel😲😲
CHEATING..😆🤣
Aapka rona dekha nai gaya 🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Abey wo mahabharat hai ki kya hai....🤣
Bad me discuss karenge iske upar 🤣
Ab chaped ayega sargu se mythology kaise bola ithihas hai humara
Sahi pakde h..
Originally posted by: sargamif
Mujhe party bhi nahi mili r apne cancel kar di..Very bad
Invitation bheja tha..Aap aaye nahi..😒😉