Supplier se pucho usne maal kise supple kia tha ...mujrim samne aa jayga 🤣
Isme bhi mujhe host pe hee shaq hai 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Supplier se pucho usne maal kise supple kia tha ...mujrim samne aa jayga 🤣
Isme bhi mujhe host pe hee shaq hai 🤣
Originally posted by: Piyaazzz
yhi ki investigation Karo sab aakhir JnM k asli maa Baap kon he 😆
Koi DNA test krwao re 🤣
Saki pe bhot shaq hai sabko 🤣🤣🤣
par purvi unki biological maa thodi he 😆
Aap Sahi to keh rhi ho daal me Kuch kaala he 🤭🤭🤭🤭
Yeh Apne Purvir Kuch chhupa rhe he 😏😏😏😏
Originally posted by: sargamif
Di y hum msg m baat karenge
Aisa kuch nhi h mahabharata nahi rakh sakte ghar m
Jo conclusion ho mujhe bhi batana
Mere ghr bhi rakhi hai geeta packed kholu ya nahi
EK new mahabharat bana rahi hai 😲
Usko koi rako. Pahle hi satyanaash kar chuki hai
Originally posted by: midniteangel
Haan nezu toh kam samay mein queen bangaye 😆
Aap toh hamare inspiration hain 🤪🤣
Pallavi di ne awaaz lagayi
Wo dekho Nezu di nalli aayi
🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭
Haa EK style me kaisi hogi uska idea laga rhi bas 🙄🤣🤣🤣🤣🤣
EK ne banaye hai jake YT pe check kar
Main...😲😲😲 Aisa ilzam mujh par...kaise..Dil tod diya mera..😆😭😒🤣

Originally posted by: Piyaazzz
par purvi unki biological maa thodi he 😆
She's just 20.. aur Juhi ka se kam 8 saal ki hogi to logically ye kaise possible hai 🧐🧐
Aap Sahi to keh rhi ho daal me Kuch kaala he 🤭🤭🤭🤭
Yeh Apne Purvir Kuch chhupa rhe he 😏😏😏😏
But still Maine ek din me 600 cross nai kiya 😎
Waise I don't know kispe baat ho rahi hai, phir bhi maine ROFL emoji daal diya 😎