Yeh didi sirf din mein behosh hoti hai🤔🤔🤔 raat ko nahin
Raat mein toh she is always in romantic mood🤪
Subah woh raat ke liye mood set karti hai..
ya know F 0 R E play🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Yeh didi sirf din mein behosh hoti hai🤔🤔🤔 raat ko nahin
Raat mein toh she is always in romantic mood🤪
Subah woh raat ke liye mood set karti hai..
ya know F 0 R E play🤣
But y She is unconscious as from the precap PurVir were discussing alone somewhere on the beach and Viru dragged Pur to confront Didi with truth.
It means She was alone in the room na
Aaj ka precap not like weekend precap. Seriously Kuch mazaa nhi aaya👎🏼
Yeh didi sirf din mein behosh hoti hai🤔🤔🤔 raat ko nahin
Raat mein toh she is always in romantic mood🤪
Damn Ziva..🤣🤣
We all can write a book on Didiji's desperation..😆😆
Originally posted by: PutijaChalhov
do din hai sochane ke liye I will sleep now kal office jaana hai bye GN all😊
Good nite sleep tight
Rab Rakha 😇😇😇
Kaafi theories ban rahi hai..mast drama milega ab monday ko. 🔥😂
Itni jaldi toh nhi pata chalega yrr didiji ko shayad🤷
Originally posted by: darkchocolates
Damn Ziva..🤣🤣
We all can write a book on Didiji's desperation..😆😆
Saba has written this didi character as per herself laga hai...kya weird character hai yaar🤪
Originally posted by: pallavi_p28
Aaj ka precap not like weekend precap. Seriously Kuch mazaa nhi aaya👎🏼
Lekin mujhe Monday ka episode abhi chaiye 😆
Kya character hai yeh🤣 Kuch samajh nahin aata iska🤪😵
Lekin mujhe Monday ka episode abhi chaiye 😆
Voot Sunday ko bhi dega ya nahi iska thikana nahi hai..🤣🤣