Vaha bs tum log BB ke baare me batiyate rehte ho .......ab usme main kya bolu 😔........aur yaha CC pe main intezaar krti reh jaati hu koi vi nhi aata 😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Vaha bs tum log BB ke baare me batiyate rehte ho .......ab usme main kya bolu 😔........aur yaha CC pe main intezaar krti reh jaati hu koi vi nhi aata 😭
Originally posted by: Rudhita18
Vaha bs tum log BB ke baare me batiyate rehte ho .......ab usme main kya bolu 😔........aur yaha CC pe main intezaar krti reh jaati hu koi vi nhi aata 😭
Tum he nahi pata woh sbse important topic hai charcha ka 🤣🤣
Aur sunao kaisa chal rha hai sbb kuch ????
Tum mughe tag krr chali gayi
Ps Mai soh rahi thi notification aayi toh uth gayi 😭
Originally posted by: Rudhita18
Heyy, koi kabhi CC me aayega bhi ki nhi 🙄🙄.saare to EDT pe hi rehte ho bs 😭yaha mujhse baate krne koi ni aata
Abhi nahi, maybe raat ko aa jaye kyunki tabhi sab free hote hai😊
Originally posted by: Rudhita18
Heyy, koi kabhi CC me aayega bhi ki nhi 🙄🙄.saare to EDT pe hi rehte ho bs 😭yaha mujhse baate krne koi ni aata
Me gussa hoon tere se, kal se kya Indra di laga rahi thi tu ne? 🤢😡
Okay ......no didi from today ....my pyariOriginally posted by: Indira12
Me gussa hoon tere se, kal se kya Indra di laga rahi thi tu ne? 🤢😡
Originally posted by: Indira12
Me gussa hoon tere se, kal se kya Indra di laga rahi thi tu ne? 🤢😡
Tera daak naam hai 😆
Tera daak naam hai 😆
Ye aisi daak naam na diya kar
Originally posted by: Indira12
Ye aisi daak naam na diya kar
Dekh daak naam par kisika choice nahi hota😆
CC mei aa jao saare
Epi kaisa tha? Koi update do. Mene nahi dekha 😔