Originally posted by: Shooting-Star
Your jio data is also a germ 😆
Aaj tu mood me hai🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Shooting-Star
Your jio data is also a germ 😆
Aaj tu mood me hai🤣🤣
raat ko dekhte hai...🤣Originally posted by: Shooting-Star
Main tujhe zyada katungi 😡
U got it right 😉😉
Originally posted by: .shivi396
J ka pata nahi par F ka wahi yaad aa raha hai🤣🤣
Jio ki dushmani hai kya Saru se🤪
fad fadat🤪
omg...🤣Originally posted by: Shooting-Star
Your jio data is also a germ 😆
Sach mein germ hai...
Meri ghate data raat ko 8 baje ki baad slow ho jati hai...
Originally posted by: SilentEyes7
Saru only 64 post more...
Saru Shaam tak Ho jaayegi promote🥳
Chal game Thread pe chalte hai😛
Originally posted by: .shivi396
Kasam se Itne saare Harpic ke baare me aaj pata chala 🤪
Hum to sirf Neela wala Toilet ke liye aur laal wala Bathroom ke liye hi jaante the🤣🤣
Honestly I was shocked too!! Abeeee there are much more! It’s so much to add!! Even I was like kyaaa hai bhai? Are there so many Harpics like this already 😂😂😂
Originally posted by: .shivi396
Pahle banane to de🤪
Aaj Saru ne mujhse badla lene ke liye itna lamba likha hai😒
i am very excited to know how u are decoding🤪
Hum laga Tu single hoke Lonely feel karti hogi,Toh hum tere liye 1 par 1 free ka offer le aaye🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
Idea achcha hai🤣🤣
U all should choose the product then