Originally posted by: amairakriyaansh
Wo shadi karegi, tum EMA karogi, TT fandom girls ek dusre ka murder karegi 🤣
Wo sab bache hai.. 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: amairakriyaansh
Wo shadi karegi, tum EMA karogi, TT fandom girls ek dusre ka murder karegi 🤣
Wo sab bache hai.. 🤣
I would have given the guy a few chappals 🤣🤣🤣 Ek toh humare date pe ex ke saath khaya upar se itna chipak rahi thi woh
Aur phir mai bina relationship ke hi breakup kar leti 🤘🏼
Akshu soch us din nahi khata tab girls hostel ke saamne gir jaata.. 🤣
Originally posted by: 98840500
Log abhi bhi promote kar rahe hain kya SM to watch show. IG pe sanata dekh raha hai mujhe. Buzz khatam toh nahi ho gaya thoda sa increase hua toh? Agar sat ko bhi KV mil jae toh humari trp badh jaegi.
DM karo KV ko behti naak ka pic daale.. 🤣
DM karo KV ko behti naak ka pic daale.. 🤣
Vo bhi inko hot lagegi .. yeh bimari mai bhi kitna hot lagta hai 🤣
Originally posted by: amairakriyaansh
Usne ILU bhi phek ke maara, aisa kon bolta hai, main toh kabhi accept na karu, bande ke mazze hai pehle ex saath enjoy kiya phir nayi wali ke sath karna chahta hai 🤣
Exactly!
Yeh mai hu
Yeh mera ILY hai
Aur isse lena hai toh le... Varna kat le
Aisa proposal tha uska 😂😂😂🤣🤣🤣
DM karo KV ko behti naak ka pic daale.. 🤣
Agar KV mera reply kar deta toh itana sochne ki jaarort hi nhi hota.😂😂😂
koi KV ka dost forum pe nhi hai 😂
Ghum waali didi aur Chamkeeli ka no competition..
Rasode waale ka nahi pata.. Usse ML bhao deta hai??
Anupama waali ka to setting acha hai na??
Vo bhi inko hot lagegi .. yeh bimari mai bhi kitna hot lagta hai 🤣
Usme bhi hot..
KV hai ki 🌋.. 🤣