Originally posted by: .shivi396
49K ya 44K🤪
Mujhe bhi 3k around Chahiye🤪
Mann to karta hai Games forum pe Spamming karu😆
Par kisi din IF ne 4 saal pahle jaisi safai ki to demote bhi ho jaaungi
@b- iska hi darrr haii🤔-
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
49K ya 44K🤪
Mujhe bhi 3k around Chahiye🤪
Mann to karta hai Games forum pe Spamming karu😆
Par kisi din IF ne 4 saal pahle jaisi safai ki to demote bhi ho jaaungi
@b- iska hi darrr haii🤔-
wahi toh...😭
Teri aur 5k post phir tu bhi pink...
woh bach ke bhaag gayaa🤣
Bhaag ke chala gaya?😲 Tabhi bolun montage mein sirf Riddhu aur Vansh kyu hai🤣
Originally posted by: .shivi396
Germs me ho rahi hai ladai,Kaun karega Kisko saaf🤪🤣🤣
Germs ki ladaayi🤪
i am imagining some things🤪
Originally posted by: SilentEyes7
meri dukh samjho pink color...🤢
hurrrayyyyy....Nisha in pink
teri aur 148 post...@b- iska hi darrr haii🤔-
Aj hi kar dena...
Achieverz ko blue bana dete 😒
Meko motivation milti spamming karne ke liye 😵
yukkk mujhe pink color nahi chaiye...hurrrayyyyy....Nisha in pink
Kaha application du...
Haan.. 😳
4.9K more 😵