But Nikki and Ahir ke beech kuch bhi nahi hai 🤣. I mean Nikki ke taraf se kuch bhi nahi hai 🤣.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
But Nikki and Ahir ke beech kuch bhi nahi hai 🤣. I mean Nikki ke taraf se kuch bhi nahi hai 🤣.
Originally posted by: ashwariya_98
But Nikki and Ahir ke beech kuch bhi nahi hai 🤣. I mean Nikki ke taraf se kuch bhi nahi hai 🤣.
Of course.. Isliye 3rd angle acha hai.
SS jal lega.. and ShaKhi intact hoga :P
Shagun ke liye bhi Shaurya ke mann mein kya hai 😆
Ab ss nahi hai toh Ahir se hi kaam chal ayenge glad atleast Ahir is back
The way she was going round and round in the jungle with that lehenga in ther hand.
Mujhe ek gaana yaad aaya
Anokhi " mein break up break up chilaoga lehenga phadke 🤣🤣
Abb SS nahi hai toh Nikki yeh sab karegi hi naa🤣. Bhul gaye , pehle gussa jhelne ke liye SS tha.
🤣
Or kuch ladkiya gift wapas bhi nhi karti or jalati bhi nhi
Or wo gifted dresses pehen ke pics post karti hai 😆🤣
Wohi toh at her age or anymore block maar chuke hote 😆😆 that heart break emoji made me cracked up. School girls bhi aisa nahi karte 🤣
First thing girls to block bf no on phone and whatsapp🤣
Am telling u aisa lal lehenga ped pe latkega raat ko koi dekhega toh heart attack pakka aa jayega
Originally posted by: itsRitzi
Am telling u aisa lal lehenga ped pe latkega raat ko koi dekhega toh heart attack pakka aa jayega
I was about to say that 🤣
Originally posted by: wamavasant
Or kuch ladkiya gift wapas bhi nhi karti or jalati bhi nhi
Or wo gifted dresses pehen ke pics post karti hai 😆🤣
Besharam girls🤣
Vo fikar mat karo , vo imaginary nahi hogi, have some faith in tt fd 🤣