baad mai kidnap karega jab wo reject karegi uska pyar aur raghu ko control karna pallu ka bass mai nahi
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
baad mai kidnap karega jab wo reject karegi uska pyar aur raghu ko control karna pallu ka bass mai nahi
Yeh kaha se afwayein aagayi 🤣
Originally posted by: rs-shailu29
baad mai kidnap karega jab wo reject karegi uska pyar aur raghu ko control karna pallu ka bass mai nahi
Waiting for this day
Originally posted by: MistyDawn
Don hai.. Image banake rakhni padti hai. Bolega aye SKD wahi ruk. Wahi se kidnap karke lata hu😎😆
Lmao 🤣🤣
🤣🤣
Apne biwi ko disguise hoke kidnap kyun katega woh🤣
Or may be he thought, SKD kidnapping ka jhoota ilzam lagati hai toh chalo aaj mai free hai toh yeh sach kar dete hai🤪
Originally posted by: MistyDawn
Don hai.. Image banake rakhni padti hai. Bolega aye SKD wahi ruk. Wahi se kidnap karke lata hu😎😆
Bahar ke duniya ke liye chahe kitthe bade hyd ki don ho..skd ke liye.. hoga tho voh ghamandi hi 🤣
Originally posted by: ImHemangi
fir toh jr clg nikhil ko jail me suicide krna pd jayega... bhaguadi nhi hai pallu shivaji ki student hai o😎
I loved the way he named nikhil the jr clg ka student ..not his saala 😆 ...vhi raghav ke iraade dikhte hai ...all he minds is with pallavi ...miss pallavi 😆...baaki sab jaaye bhaad mein ...he never intented to harm nikhil as well..bass skd ke liye trap ki thor pe use kiya 😛...n he stroke the right chord 🥳
For Pallavi getting kidnapped is like eating dahi shakkar...har shhubh kaam se pehle ek Baar kidnap ho jao🤣🤣...iss Baar Raghav kidnap kar lega..aur koi h nhi toh nhi na Karne ke liye..🤣..last time kidnap hone ke baad business mein profit hua tha