Originally posted by: Itsmesabah
That’s my girl let’s bring the house down Monu🤗
Tu apne hi hone vale pati ko troll karegi 😡
He bhagwan sadbuddhi do ise 😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Itsmesabah
That’s my girl let’s bring the house down Monu🤗
Tu apne hi hone vale pati ko troll karegi 😡
He bhagwan sadbuddhi do ise 😭
You know according to iwm article bon will not enter school.. now will go with takumaa🤪🤣🤣
Ani ka popat
Kahan hai article hame bhi dikhao koi😆
Kahan hai article hame bhi dikhao koi😆
https://twitter.com/iwmbuzz/status/1389511363597320195?s=19
See🤗
Originally posted by: Rudhita18
Jyada ARC ARC mt kro tum log Sabbu gussa jayegi 😒😒........bhai , kuch toh lihaz rakho tum logo ke hone vale jiju hai 😡samjhe ki nhi tum log
Sabbu dekho zara .......
tere...Ahem Ahem .....sirf tere Anirudh pr dore daal rhi hai sb 😒
Kaun hai jo Ani pe dore dal rahi hai? 😡
Aree kuch to sharam karo, jija hai tum logon ka
Originally posted by: Itsmesabah
Hemu itna confuse rehta hai banda aise kaise chalega....🤷♀️
Tu abhi mili nahi hai na, milegi to saari confusion door ho jayegi. ☺️
Originally posted by: Indira12
Kaun hai jo Ani pe dore dal rahi hai? 😡
Aree kuch to sharam karo, jija hai tum logon ka
No harm in just seeing,right😉
No harm in just seeing,right😉
Exactly🤪🤣
Originally posted by: Indira12
Tu abhi mili nahi hai na, milegi to saari confusion door ho jayegi. ☺️
Konsa confusion🤪🤣🤣
Yeh sab ...
kab?kaise?
Mein kya kuch din apne padai keliye gaye..
Tum sab milke Sabah ki shaadi tay kar di..mujhe batana zaroori nahi samjhi..😡
@ ul: ye kya hai Sabah..Ani kab sirf tumhara hua? 😡 Tumhe koi mentally stable time travel na karne wale insaan nahi mila..🥺
Gussa hoon mein sabse😡
Aur ab ye teesra kon hai jo Sabah ki Mano bannae ki tayari mein hai..(pura thread padne ka time nahi mila hai)..Lekin mein yahi hoon ..😡
Sabah ki rishte ki baat ho to rahi thi jab tum the 🤪
Ab Sabah ne Ani ko choose kar hi liya to hum sab ne socha ab hsaadi bhi karva dete hai ☺️
Sabah ki Mano kaun bann raha hai 😡
Originally posted by: Rudhita18
Faju 🤗🤗...Sorry yarra 😭😭tu thi hi nhi uss vakt😒 ......abhi abhi tay hua tha ......pehele our sabbu was confused between SRK and ARC .....than finally she selected ARC as her Zindagi bhar ka pyar☺️....than only we all decided that Ani is our final jiju
Chalo saare sorry bolo faju ko🙄
Sorry Faja, par vivah to hokar rahega 🥳
Ab Ani jija hai tumhara, be happyyyyyy mujhe bilkul nahi chahiye Ani jaisa jija