Tujhe ungali pakdvai.. Tu to sidha gala pakad rahi.. 😝🤣🤣🤣🤣
Paglet hai choro
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Tujhe ungali pakdvai.. Tu to sidha gala pakad rahi.. 😝🤣🤣🤣🤣
Paglet hai choro
Aree didi jaake padho 🤣🤣
Kaise control krti ho FF padhne ki craving ?? 🧐
Tujhe ungali pakdvai.. Tu to sidha gala pakad rahi.. 😝🤣🤣🤣🤣
आपको के परेशानी है?
फोन उनका आप क्यों बेगानी शादी में अब्दुल्लाह दीवाना बन रही हो।
🤣🤣
Purvir ki life mai dhumtanannanana karne hii to aayi hai ye.. 😝🙄😥🤣🤣
Kya bolti thikane laga de chal.. 😉
Mai kabse keh rahi hu mission chalo goa
Originally posted by: sargamif
Y kaisa keypad h tera yaar..Itna darawna😱😱
Yaar m emojis k maamle m itni gareeb kyu hu😢😢
Di gareeb ap nhi apka phone hai 🤣🤣
Jiske paas updated moji nhi hai 😝😝
Change kro !! Ya phenk do 🤣🤣🤣🤣 (do it on your own risk iske lie mai jimmedar na hun🤣)
Sai me tere pass nai hai ye wala emoji 🧐🧐🤔🤔
नही हैं।
और मैं क्या फ़ारसी बोल रही थी।
Di gareeb ap nhi apka phone hai 🤣🤣
Jiske paas updated moji nhi hai 😝😝
Change kro !! Ya phenk do 🤣🤣🤣🤣 (do it on your own risk iske lie mai jimmedar na hun🤣)
अबे ६ महीने पहले ही तो नया फ़ोन लिया है।
ऐसे कैसे फेक दु।
Originally posted by: Piyaazzz
aise bhole banke he Bethe Jaise koi baat nhi sab Kuch nazar aa rha he din he yeh Raat nhi 😭
Rehen de mai aage ka Gaana pura nhi krugi ..although mann to bhot hai par rehne do 😒
Warna ye saregamapa lagega MF nhi 🤣🤣🤣
Zyaada dimag mat lagao drama chal rha he 🤣 aap mereko Kabhi hurt thodi karoge 💖
🧐🧐 oh Bhai Mene yeh emoji nezu Di k post se copy paste kare he 😲me khud shock me Hu 🤣Originally posted by: sargamif
Y kaisa keypad h tera yaar..Itna darawna😱😱
Kyu ? Aisa kya he usme ?
Yaar m emojis k maamle m itni gareeb kyu hu😢😢
Aap inko copy Karke Kahi save karlo 👍🏼