Are behan ek hi serial dekh rahi hu mein SAAKK,uska toh clip dekha hai you tube par meine aur sar ghoom gya mera😂😂😂
I can't beleive martial rape n all is showing in seriel
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Are behan ek hi serial dekh rahi hu mein SAAKK,uska toh clip dekha hai you tube par meine aur sar ghoom gya mera😂😂😂
I can't beleive martial rape n all is showing in seriel
Yaar imagine vo apni achai ka antim sanskaar kar raha hai,mere ko samjh mein nahi aa raha ki mein apna matha peetun ya kya karun aisa kaun karta hai bhai.😆😡
Hain????? Yeh kya hai? Achai ka Anton sanskat?
Yeh kaisa show hai?
Kal he raat bhar bathroom mai rakha tha aur Jabardasti kia tha...
Achhai!!
I'll throw up. What the hell is this mess
Originally posted by: butterturnips
Bechare se director ne pata nahi kya kya karaya 😆 btw agar tumko KV ke acche wale passionate scenes in bed dekhne h to you can watch Siyasat... Usme KV ki performance superb h as Prince Salim
Kya siyasat mai bhi bed scenes🤣
Yaar imagine vo apni achai ka antim sanskaar kar raha hai,mere ko samjh mein nahi aa raha ki mein apna matha peetun ya kya karun aisa kaun karta hai bhai.😆😡
You shouldn't watch that serial.
Its toxic at its peak. I watched it in the beginning, but then they went too far. Not its already doomed. But this kind of crap is going to be glorified. 🤬
Its a mockery to blind people. There's a limit for everything. Abhi toh shuruwat hi hai, aage aage kya kya dikhayege, soch!
I've worked for few years in blind schools. I know their daily struggle. This show is pure mockery.
Originally posted by: butterturnips
Bechare se director ne pata nahi kya kya karaya 😆 btw agar tumko KV ke acche wale passionate scenes in bed dekhne h to you can watch Siyasat... Usme KV ki performance superb h as Prince Salim
Bechara kyu vo bold scenes ka liye bhi maana bhi kar sakta tha
Nazrein kharab hone chahiye, tab aayega samaj yeh mahaan show.
Won't name it. Try guessing! 😆
Kya siyasat mai bhi bed scenes🤣
Haan h uski 2nd wife Jagat Gosain ke sath, she made him drink too much alcohol and do the thing with her 😆
Bechara kyu vo bold scenes ka liye bhi maana bhi kar sakta tha
Bhai unko sign karne ke pehle bataya jata hai...li kitne bold scenes honge 😆 topless, with top etc etc is their term 😆.
They do not take an actor jo comfortable nahi hai.
So manna nahi kar skta 😆 but he gave consent
Originally posted by: butterturnips
Haan h uski 2nd wife Jagat Gosain ke sath, she made him drink too much alcohol and do the thing with her 😆
Ooo isne kahi bed par chance marna nahi chodha🤣