Originally posted by: ashwariya_98
Kyu kia expose but 🤣
I mean itna aacha buzz create toh kar hi rhi thi na 😆
Haan VMs bhi ache hai..
Ab MIA hogi..
Promotion to apne he show ka ho raha tha.. 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ashwariya_98
Kyu kia expose but 🤣
I mean itna aacha buzz create toh kar hi rhi thi na 😆
Haan VMs bhi ache hai..
Ab MIA hogi..
Promotion to apne he show ka ho raha tha.. 🤣
Originally posted by: ashwariya_98
Kyu kia expose but 🤣
I mean itna aacha buzz create toh kar hi rhi thi na 😆
Dono ka hi despogiri on another level. 🤣 Vella baithe hai sab lockdown mai.
Originally posted by: ashwariya_98
Kyu kia expose but 🤣
I mean itna aacha buzz create toh kar hi rhi thi na 😆
Ppl are jealous bcoz kv likes her posts n even reply her
Originally posted by: butterturnips
Juhi sabse best content laati thi SAAKK ke sabne bechari ki band baja di aur ab wo twitter se chali gayi
Exactly...😆
Itna bhi badda crime nahi kia usne😆
Originally posted by: amairakriyaansh
Ppl are jealous bcoz kv likes her posts n even reply her
Woh utni mehenat karke IDs banayi hai 😆. Tum bhi karlo, tumko bhi kil jaega KV attention 🤣
Dori bandhte time he does not see her back, yeh banda kidhar pregnant karega.
Plus Anokhi wont go all the way !
Bhul ja behen
Pata nehi.dekha to share kar diya😆
Originally posted by: ashwariya_98
Woh utni mehenat karke IDs banayi hai 😆. Tum bhi karlo, tumko bhi kil jaega KV attention 🤣
Na sis mujhe nahi chahiye KV ki attention , u can try your line is clear now 🤣
Originally posted by: glowgetter
Dori bandhte time he does not see her back, yeh banda kidhar pregnant karega.
Plus Anokhi wont go all the way !
Bhul ja behen
Seriously upar aage ke taraf dekh raha tha, yeh nahi ki Anokhi ki beautiful si back ko stare kare dori baandhte waqt 🤣