Sayad wo fake account banake likes bator rahi thi aur fake chats bana rahi thi actors ke saath..
Haan yeh hi scene hai. I read that whole thread. Ajeeb hi log hai🤷🏻♀️😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Dar-e-Nijaat show Discussion
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
For Bluffmaster IF slots
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Sayad wo fake account banake likes bator rahi thi aur fake chats bana rahi thi actors ke saath..
Haan yeh hi scene hai. I read that whole thread. Ajeeb hi log hai🤷🏻♀️😂
Originally posted by: Tashaf_arshi
Sanso ko song ka stating scene barish me shoot hua tha and half song me dono wet the. KV ko wahi yaad aa raha tha🤣
Accha vo full makeout scene hai 😆yaad aaya😃 par mujhe soft romance jayada pasand hai ❤️
Originally posted by: deepshiii
Haan yeh hi scene hai. I read that whole thread. Ajeeb hi log hai🤷🏻♀️😂
Maine bhi..
I am like itna faltu time.. 😆
Originally posted by: Tashaf_arshi
Sai or imli se badi hai to q nahi😆
I have full faith , both sai n imli will get pregnant before
Originally posted by: Tashaf_arshi
Aisa abhi bhi hota hai mere school ke bahut si classmates ki shadi 21 me ho gai thi. Mai to shocked thi but unko studies pasand nahi thi bahut mushkil se 12th & graduation kiya 3dr division ke sath to ghar walo ne shaadi karwa di
U are from Pak kya? Yeh kha ki baat hi rhi hai?
Yaar apna hashtag q use kar rahe!!
Originally posted by: glowgetter
I am 27.. I cannot imagine being a mother rn..
Like in my head, I am a baby , forget getting a baby 🤣
Same thoughts
I am 24 and still get treated like a baby gharpe..🤣
Same bro i m 24 and i get treated like a baby and mere chhote bhai ko lagta hai ke uska haqq mara jaa rha hai 🤣